Monday 4 December 2017

एट्रेड्सएफ़ फॉरेक्स ब्रोकर


एंडी Irelands ट्रेडसेफ एंडी आयरलैंड नए लोगों की तलाश में है जो उसके साथ काम करने के बारे में गंभीर हैं। वह आपका हाथ पकड़ कर अपना वित्तीय लक्ष्यों को प्राप्त करने में आपकी मदद करेगा एंडिस के विशेष प्रशिक्षण कार्यक्रम के साथ वित्तीय सफलता के रहस्यों को अनलॉक करें। सीखने के मॉड्यूल की एक अनुमोदित श्रृंखला में, आपको विदेशी मुद्रा की मूल बातें, सरल शेयरों और शेयर ट्रेडिंग के साथ, पिछले महीने प्रत्येक माह की इमारत के साथ व्यापार की सभी जटिलताओं में मार्गदर्शन करने के लिए पेश किया जाएगा। एंडी आयरलैंड आपके हाथ को पकड़ लेंगे जब तक कि आपने सफलता हासिल नहीं की है एक मास्टर व्यापारी के पूर्ण समर्थन के साथ सुरक्षित रूप से व्यापार करने के लिए जानें यहां अधिक जानकारी के लिए रजिस्टर बटन पर क्लिक करें TradeSafeCC वर्षों से, एनएफपी नए व्यापारियों के लिए एक खतरा रहा है एक दिन एक महीने के लिए नए व्यापारियों को इस अस्थिर समाचार रिपोर्ट के लिए प्रलोभित कर रहे हैं, यह कैसे सुरक्षित रूप से व्यापार करने का कोई वास्तविक विचार नहीं है। एंडी Irelands TradeSafeCC रुपये है कि प्रवृत्ति एक दिन के सबसे अशांत व्यापार के लिए एक सुरक्षित, विश्वसनीय तरीका है, इसके पीछे 100 ऐतिहासिक सफलता रिकॉर्ड के साथ वापस करने के लिए। ट्रेड एसएएम एमए कोई व्यापार करने का समय नहीं है क्या आप अपने लिए व्यापार करने के लिए एक पूर्णकालिक व्यापारी चाहते हैं यदि आपके पास खुद को व्यापार करने के लिए समय नहीं है - या शायद इसमें आपकी कोई रुचि नहीं है - और सिर्फ नियमित, विश्वसनीय देखना चाहते हैं आपके पैसे पर लौटता है, तो यह आपके लिए हो सकता है बस एक ट्रेडिंग अकाउंट खोलें, अपना निवेश जमा करें और फिर दूर चले जाएं और पूर्णकालिक व्यापारी को आराम करो, एआईटीएस एमए आपको जो चाहिए वह हो सकता है। पेंशन: हाल ही में अख़बारों के लेख में यह बताया गया था कि निजी निवेशक अपने पेंशन के लिए 30-40 वृद्धि कर रहे हैं। एंडी एक एसएसएएस के माध्यम से अपनी पेंशन का कारोबार करता है यदि आप यह जानना चाहते हैं कि वह यह कैसे करता है, और अन्य आय वाले क्षेत्रों में भी सबसे ऊपर है, तो कृपया जानकारी के लिए infoandyitradesafe को ईमेल करें। एआईटीएस में आपका स्वागत है - जैसा कि टेलिग्राफ में प्रदर्शित किया गया है एक सफल सफल व्यापारी स्तर की तरह मेरे जैसे एक पूर्ण शुरुआत करने के उद्देश्य को हासिल करने के लिए एंडीट्राइड सुरक्षित प्रतिबद्धता असली है। मुझे कोई संदेह नहीं है कि मैं अपने सारे राजकोषीय लक्ष्यों को प्राप्त करूँगा। मैं 2 सप्ताह के लिए डेमो अकाउंट का उपयोग करना आसान कर रहा हूं, एआईटीएस शिक्षा के लिए धन्यवाद, अब मैंने लाइव ट्रेडिंग शुरू करने के लिए आवश्यक आत्मविश्वास और अनुशासन विकसित किया है। एआईटीएस विधि जानने और सीखने और व्यापार के नियमों के समय और प्रयास करने के लिए तैयार कोई भी एक सफल विदेशी मुद्रा व्यापारी बन जाएगा। - शाजाद क्यूयूम, ट्रेडिंग ग्राहक विदेशी मुद्रा बाजार इंटरनेशनल सेटलमेंट्स के लिए अप्रैल 2004 की एक रिपोर्ट के मुताबिक, विदेशी मुद्रा बाजार में औसत दैनिक मात्रा 2,000 अरब है, जिससे यह दुनिया का सबसे बड़ा बाजार बन गया है। आपको दिखाता है कि कैसे गति और एकाधिक समय सीमा विश्लेषण (एमटीएफए) का उपयोग करें, व्यापार सेफ़ आपको दिखा सकता है कि असाधारण मात्रा का हिस्सा कैसे आनंद लेना है। अनोखा संकेतक हमारे व्यापारक्षेत्र संकेतक विशेष रूप से आपको यह दिखाने के लिए तैयार किए गए हैं कि जब सबसे आसान संभव तरीके से एक व्यापार दर्ज किया जाए अनगिनत अनुसंधान और विकास के घंटे के आधार पर, हमारी अति सरल ट्रैफिक लाइट आधारित प्रणाली जटिल बाजार विश्लेषण के लिए सभी आवश्यकताओं को हटाती है। समय के साथ-साथ, हमारे मॉड्यूल-आधारित सीखने के कार्यक्रम आपको बताएंगे कि हुड के तहत क्या हो रहा है। सुरक्षित ट्रेडिंग बहुत ज्यादा संतुष्ट ग्राहक प्रमाणित करेंगे, हमारे तरीकों से पूर्ण शुरुआती के लिए काम किया जाता है, जिससे वास्तविक कमाई के रूप में आप सीखते हैं सिस्टम हमारा मासिक प्रशिक्षण कार्यक्रम विशेष रूप से आपके आकस्मिक ज्ञान के निर्माण के लिए बनाया गया है और आपको एक पूर्णकालिक व्यापारी बनने की शक्ति प्रदान करता है और आपको हमेशा की तरह वित्तीय स्वतंत्रता प्राप्त करने की शक्ति प्रदान करता है - वास्तव में सुरक्षित सीखने के माहौल में मेरी एआईटीडीएफ़ फॉरेक्स यात्रा का अंत (अभी के लिए ) कल मैंने एआईटीआरडीएफ़ के लिए मेरी सदस्यता रद्द कर दी। आप में से कई, I8217m निश्चित रूप से, 8220proof8221 के रूप में व्याख्या करते हैं कि एआईटीएस काम नहीं करता है। यह एक गलत व्याख्या होगी। मुझे स्पष्ट रूप से स्पष्ट रूप से बताएं कि मैं निश्चित है कि एआईटीएस विदेशी मुद्रा व्यापार से पैसा बनाने का एक लाभदायक तरीका है, लेकिन इसके लिए काफी समय की आवश्यकता होती है, एंड्रॉएप के धैर्य को उस बिंदु पर प्राप्त करने की आवश्यकता होती है जहां आप लाभप्रद रूप से लगातार ट्रेडिंग करेंगे। यह मेरे अनुभव और अन्य लोगों से स्पष्ट है जो इस ब्लॉग एम्प पर अन्य मंचों पर तैनात हैं, जो कि बहुत से लोगों को सिस्टम का उपयोग करने में 2 महीने से अधिक के बाद भी लाभ हासिल करना मुश्किल हो रहा है। ऐट्राडेसाफ़ को रोकने के लिए मेरा मुख्य कारण यह है कि यह मेरे अनुमान के मुकाबले ज्यादा समय ले रहा है। बिक्री पत्र कई अवसरों पर बताता है कि 8216 किसी भी चीज़ को 15 मिनट से लेकर कुछ घंटों तक एक दिन यह है कि वास्तव में आपको बहुत अधिक अतिरिक्त आय 8217 बनाने के लिए खर्च करना चाहिए। लेकिन यह कथन केवल सच है, अगर कुछ घंटे तक 15 मीन एक व्यापार खोलने और इसे बाहर निकलने के बीच का समय दर्शाता है। मैं टेम्प्लेट को एक व्यापारिक अवसर दिखाने के लिए कई घंटे बिताने का इंतजार कर रहा हूं। और Sod8217s कानून हमेशा संचालित होता है, जब मैं अपने लैपटॉप से ​​30 मिनट से अधिक समय से दूर हूं, जब कि व्यापार की स्थिति शुरू होती है, मैं व्यापार में आने के लिए बहुत देर हो चुकी हूं। मेरी सदस्यता रद्द करने का मेरा दूसरा कारण यह है कि एआईटीएस एक व्यवसाय के लिए मेरे सामान्य नियमों में फिट नहीं है I एआईटीएस वास्तव में एक नौकरी 8211 है, यह है कि, पैसे बनाने के लिए आपको और अधिक समय देने के प्रयास में अधिक व्यापार करना है। यदि आपके पास एक मुनाफ़ा महीना है, तो आप बस वापस नहीं कर सकते amp amp अगले महीने amp कुछ भी नहीं पिछले महीने 8217s ट्रेडों से आने के लिए और अधिक पैसे की उम्मीद है। इसकी तुलना किसी एक तरीके से करें जो मैं वर्तमान में अमेज़ॅन 8217 के जलाने पर 8211 प्रकाशन किताबें बना रहा हूं। एक बार मेरे पास अमेज़ॅन पर एक किताब है, तो मुझे हर महीने बिक्री करने के लिए कोई अतिरिक्त काम करने की ज़रूरत नहीं है। पुस्तक का निर्माण करने के एकमात्र प्रयास के लिए, मुझे उस प्रयास के लिए महीने बाद महीने का भुगतान मिलता है। व्यापार के विपरीत, मुझे कोई भी नुकसान नहीं होता है मुझे खुशी है कि मैं AITradeSafe में शामिल हुआ क्योंकि उसने मुझे दिखाया है कि विदेशी मुद्रा व्यापार से संभावित रूप से बहुत बड़ी धनराशि बनाई जा सकती है। एक दिन, मैं शायद 8211 में फिर से व्यापार करने की कोशिश करूँगा लेकिन इस पल के लिए, मुझे और अधिक लगातार-लाभप्रद व्यवसायिक उद्यमों के साथ मिलना है। मैं इस ब्लॉग को चलाना जारी रखूंगा ताकि लोगों को एआईटीएस के साथ कैसे चल रहा है, इसके बारे में जानकारी पोस्ट करने के लिए एक मंच है। 39 पर विचार ldquo का अंत मेरी AITradeSafe फॉरेक्स यात्रा (अभी के लिए) rdquo इसी कारण मुझे पर लागू रिचर्ड बहुत ज्यादा समय खर्च एक लैपटॉप के सामने बैठे लेकिन मैं भी सॉफ्टवेयर की प्रभावशीलता पर सवाल कल मुझे अपनी रिफंड मिल गई है और मैंने फैसला नहीं किया है कि मेरे लिए मैं विपणन और विज्ञापन करता हूं जहां मैं वास्तव में पैसे कमाऊंगा और कोई नुकसान नहीं पहुंचाता प्लस मैं एक लैपटॉप पर शायद ही मुश्किल होता हूं एक बार जब मैं आय स्ट्रीम शुरू करता हूं तो मुझे हर दिन सिर्फ एक बार एक बार एक बार एक बार में बात करना पड़ता है। वैसे भी आप के लिए शुभकामनाएं ऑनलाइन रिचर्ड को अपनी ऑनलाइन गतिविधि 8217 और आप सभी को शुभकामनाएं जो कि एआईटीट्स का उपयोग कर रहे हैं या ऑनलाइन कुछ भी कर रहे हैं धन्यवाद रिचर्ड और फ्रैंकी, आपके काम और टिप्पणियों की सराहना की गई है और मैं एक जीता 8217t के लिए अब एआईटीएस में निवेश कर रहा हूं। साक्ष्य द्वारा समर्थित कुछ वास्तविक जीवन कथाओं को देखने के लिए अच्छा। ऑनलाइन पैसा बनाने की कोशिश कर रहा हूँ क्या आप में से कोई भी कोई सुझाव, वेबसाइट या सहायता है जो आप जैसे वास्तविक लोगों को दे सकते हैं या आपके पास या इसके समान ब्लॉग के बारे में पता है जो अच्छी ठोस स्वतंत्र जानकारी प्रदान करता है या आप में से दोनों दूसरे विषयों पर समान ब्लॉग लिखे हैं जैसे आप दोनों अच्छा स्पष्ट ईमानदार जानकारी प्रदान की है यहाँ प्रत्याशा में धन्यवाद एक साइट है जिसे इंटरनेट जासूस कहा जाता है जो इस समूह का सबसे अच्छा हिस्सा है जो जॉन स्टीेट नामक एक व्यक्ति द्वारा बनाई गई थी, जो उन पाठ्यक्रमों के साथ लगभग 2k खर्च करते थे जो मुझे उम्मीद थी कि क्या दिया गया था। साइट बिज़ ऑप्स के सभी प्रकार की समीक्षा करती है, लेकिन आपको बताती है कि आप अच्छे और ब्रीफ को स्पष्ट रूप से चलाने की कोशिश करते हैं। वे साप्ताहिक ईमेल भेजते हैं ताकि उनकी सूची में आ सकें। आपके ब्लॉग को सेट करने और अपने अनुभवों के बारे में जानकारी देने के लिए, रिचर्ड को धन्यवाद करने के लिए धन्यवाद, यह बहुत मददगार था और यह जानने के लिए आश्वासन का एक स्रोत था कि आप और अन्य लोग अवसर के साथ कैसे प्रगति कर रहे थे। आपकी तरह, मैं एंड्रयू रेनॉल्ड्स श्रद्धांजलि अधिनियम, टिम लोव सहित कई वर्षों में कई मार्केटर्स सूचियों पर रहा हूं। कुछ साल पहले उनके अवसरों के शुरुआती अनुभवों के बारे में, उनके भ्रामक सभी के बारे में धोखेबाज। ओवरहेड विक्रय पत्र (माफ करना, मुफ्त रिपोर्ट) बाद में पास के कूड़ेदान कुंडल को अपना रास्ता नहीं खोला। लेकिन मेरे अच्छे निर्णय के खिलाफ। कुछ ने मुझे इस पर थोड़ी नज़दीकी देखने को कहा, शायद क्योंकि एंडी आयरलैंड असली लग रहा था मैं डेमो खाते का उपयोग करके अपने तीसरे महीने के व्यापार के माध्यम से आधे रास्ते हूँ और परिणाम बहुत से अन्य लोगों के समान हैं, मुझे लाइव खाता खोलने के लिए आत्मविश्वास की थोड़ी सी भी राशि नहीं मिली है और मैं अपनी सदस्यता रद्द कर रहा हूं। अनगिनत तथाकथित अवसरों पर वर्षों में बड़ी मात्रा में खोने के बाद, मैं इस एक पर और अधिक जोखिम के लिए तैयार नहीं हूं। जीकेएफएक्स द्वारा वायर्ड 300 रिफंड के बावजूद मैं नियमों से सख्त नियमों से अधिक समय तक फंस गया था, और नियमितता जिसके साथ ट्रेडों ने विपरीत दिशा में किया था, दूसरे मैंने एक व्यापार में प्रवेश किया था। मुझे शामिल सभी लोगों की अखंडता पर सवाल करने के लिए नेतृत्व किया आख़िरकार। हमें कैसे पता चलेगा कि मेटा व्यापारी एल्गोरिथम विशेष रूप से हमारे पैसे से राहत देने के लिए नहीं बनाया गया था और संबंधित पार्टियों के बीच विभाजित लूट। स्टॉप लॉस के लिए, मुझे यह याद आ गया कि आपके खिलाफ कितनी बार काम कर सकते हैं। स्टॉप लॉस मारा जाता है आप स्वचालित रूप से व्यापार से बाहर निकलते हैं, और लो amp देखता है, बाजार विपरीत दिशा में चलता है और जब यह एक पंक्ति में कई बार होता है बड़ा नुकसान संचित जब मैं नियमों को तोड़ता था, तब मैंने किसी भी सफल व्यापार को लगाना शुरू कर दिया था, हरियाली रोशनी को नजरअंदाज कर दिया। पिछले रुझानों को देखा और मेरे पेट प्रेरणा का पालन किया यह देखने के लिए दिलचस्प है कि आप अमोनस किंडल पर कुछ पैसे प्रकाशन किताबें बना रहे हैं, मुझे कुछ करने में दिलचस्पी है, लेकिन मुझे पता नहीं है कि कहां से शुरू होना चाहिए या सलाह के लिए किस पर भरोसा करना चाहिए। मेरी नौकरी का भौतिक पहलू अधिक कठिन होता जा रहा है जैसा कि मैं बूढ़ा हूं। (जैसा कि नौकरी करने के लिए उत्साह है), और हालांकि मैं अभी तक स्क्रैप के लिए तैयार नहीं हूं, मैं बाद के बजाय जल्दी ही एक वैकल्पिक आय का आय प्राप्त करना चाहता हूं। वैसे भी, अपने ब्लॉग के लिए फिर से धन्यवाद और किसी भी भविष्य के उद्यमों में शुभकामनाएँ। आप पोस्ट करने के लिए मैंने जिस सटीक कारण से पूछा है, व फिर से ऐट्राड्साफ़ से धन वापसी की है सब कुछ मैं सोचता हूं कि सॉफ्टवेयर को पूर्ण स्टॉप का काम करना है। यह बात पर और बाजार पूरी तरह से विपरीत है, जब मैंने इसे एट्रेटेडफेफ में समझाया था तो मुझे बताया गया था कि मुझे रोशनी गलत 8230 पढ़नी होगी। उस उत्तर ने मुझे बताया कि वे केवल एक नियमित सदस्यता के बाद ही हैं और यह कहा जाता है कि पूरे 12 महीनों के लिए पाठ्यक्रम में 100 लोग हैं। यह श्री लोवे और आयरलैंड के लिए एक निष्क्रिय आय का एक नरक है। हां एक अच्छा सा अर्जक जो मुझे सबसे अधिक परेशान करता है वह प्रथागत भ्रामक बिक्री पिच है, जिससे लोगों को यह विश्वास होता है कि चीजें सरल और आसान हैं और don8217t को जानने और कार्यान्वयन के लिए बहुत अधिक समय की आवश्यकता होती है अगर मैं जानता हूं कि मुझे परिणाम मिल जाएंगे तो मैं कुछ समय के लिए समय, प्रयास और उचित मात्रा में धन खर्च करना चाहता हूं, लेकिन समय और धन मेरे लिए बहुत अधिक मात्रा में हैं I मैंने पहले की एक पोस्ट में देखा जिसमें आपने इंटरनेट आय डिटेक्टिव का उल्लेख किया है जिसे मैंने पूर्व में सदस्यता लेने पर विचार किया है, लेकिन सदस्यता के लिए निक लाइट 8217 के बिक्री पत्र में (जॉन स्ट्रीट से एक प्रशंसापत्र के साथ), वह सहबद्ध विपणन पर अभी तक संकेत देता है मैंने जॉन स्ट्रीट के साथ वीडियो देखा है, जिसमें कहा गया है कि आपने 8217t एक सहयोगी के रूप में किसी भी महत्वपूर्ण राशि को हासिल किया है इसलिए। हमेशा जैसा मामला लगता है आप कौन पर भरोसा कर सकते हैं कि डोन्टी 217 यूएन समाचार पत्र की सदस्यता लेते हैं, बस वेबसाइट पर जाएं और अपना नाम और ईमेल को ईमेल सूची में जोड़ दें, वे कुछ असली अच्छी चीजें भेजते हैं। निक हाइट एक कंपनी का प्रमुख है जो कैनबोनरी प्रकाशन नामक कंपनी है जो मेरे अनुभव में बहुत प्रतिष्ठित हैं। पिछले 12 महीनों में, जॉन ने सहबद्ध विपणन के बारे में अपनी मानसिकता बदल दी है क्योंकि उसने खोज की है कि सुपर सहयोगी काम करते हैं। इम ईमेल के जरिए जॉन के संपर्क में है और उसे बहुत मददगार बनाते हैं, जैसे कि ive ने कहा कि वह व्यक्ति के साथ लगभग 2k बिताए और सामान के साथ पैसे कमाएं (मैंने 1 साल में खर्च की गई 6times राशि को पढ़ लिया है), उसने मुझे एक विज्ञापन पाठ्यक्रम (900 मुफ्त में मूल्य) जब मैं विज्ञापन उत्पादों से जूझ रहा था। क्रिस ईमेल मुझे franki7ymail मैं अपनी आँखें एक मदद आप खोलने के लिए सक्षम हो सकता है यह निश्चित रूप से निराशाजनक है कि आपने अपना व्यापार सुरक्षित यात्रा समाप्त कर दिया है। कुछ भी नहीं निकला, कुछ भी नहीं मिला और आपने इसे एक निष्पक्ष परीक्षण दिया। कहने की जरूरत नहीं है, सदस्यता रद्द करने के लिए आपके कारण ध्वनि हैं I मुझे आश्चर्य है कि किसी ने यहां तक ​​की सफलता की कहानी नहीं देखी है। ब्लॉग को जारी रखने के लिए आप में बहुत अच्छा है धन्यवाद और सभी का सबसे अच्छा, केल्मन मैं यह भी अजीब खोजता हूं कि, अब तक, कोई भी व्यक्ति पोस्ट करने के बाद रिपोर्ट नहीं करता है कि वे लाभ कमा रहे हैं। दोनों एंडी 038 टिम इस ब्लॉग के बारे में जानते हैं, निश्चित रूप से वे कम से कम एक व्यक्ति को सकारात्मक रिपोर्ट पोस्ट करने के लिए मिल पाएंगे। जैसा कि एंडी ने एक और समीक्षा साइट पर उल्लेख किया है 8216 कई लोग इस 8217 8211 से लाभ कमा रहे हैं यह जानना दिलचस्प होगा कि 8220some8221 का प्रतिशत वास्तव में क्या है। हाय रिचर्ड, आप इस ब्लॉग में डाल सभी काम के लिए बहुत बहुत धन्यवाद। मुझे यह देखने के लिए खेद है कि आप अब एआईटी का कारोबार नहीं कर रहे हैं, लेकिन मेरे लिए यह कई घंटों डालते हैं, हालांकि मैं निष्क्रिय आय का आकर्षण हालांकि देख सकता हूं। व्यक्तिगत रूप से मैं 2 महीने (बस शुरू) में हूँ और चुपचाप आशावादी हूँ, लेकिन मैं दिन में नौकरी और परिवार प्रतिबद्धताओं के शीर्ष पर इस में बहुत समय में लगा रहा हूं। मैं आपको अपने अन्य उद्यमों के साथ शुभकामनाएं देता हूं और ब्लॉग को आगे बढ़ाने के लिए धन्यवाद करता हूं। मैं यह मानता हूं कि आप अभी भी डेमो मोड में व्यापार कर रहे हैं क्या आप जीवित रहने के लिए पर्याप्त आत्मविश्वास के स्तर तक पहुंच रहे हैं क्या हमें अपनी प्रगति 8211 के बारे में सूचित करें, कम से कम एक व्यक्ति को यह रिपोर्ट करना अच्छा होगा कि वे लगातार मुनाफा कमा रहे हैं मैंने सोचा कि मैं उठाया कुछ सवालों के जवाब देने के लिए समय ले जाएगा सबसे पहले ब्लॉग के लिए बहुत धन्यवाद क्योंकि आपने लोगों को एआईटीएस अनुभव के साथ प्रदर्शन के बारे में जानकारी दी है। यहां अन्य पोस्टर इस नं .8217t काम का दावा कर रहे हैं और उन्हें अपने पैसे से मुक्त करने के लिए स्थापित किया जा सकता है। अच्छी तरह से हम दलाल नहीं हैं, इसलिए नहीं कर सकते हैं और काम नहीं करने के लिए, अच्छी तरह से मैं इसे काम करने और पिछले कुछ वर्षों के लिए किया है। सभी लोग कई मायनों में अलग होते हैं लेकिन जब मुझे उन लोगों से ट्रेडों की जांच करने के लिए कहा जाता है जो कठोर तरीके से नियमों में फंसते हैं लेकिन हार जाते हैं, और व्यापार गलत तरीके से चला जाता है, तो मुझे लगता है कि लगभग सभी ट्रेडों में कुछ ट्रेड शामिल होंगे जो अभी गलत तरीके से दर्ज किए गए थे इसका मतलब यह नहीं है कि यह काम करता है, केवल लोगों ने नियमों का पालन करने के बाद सफलता दर प्रकाशित की है और बेहद निष्पक्ष है। चेतावनी लोगों को अपने पीसी पर सभी दिन बैठने से रोकता है, बशर्ते आप चेतावनी सुनते हैं, तो आप जाकर एक नज़र डालते हैं और जांच लें कि यह एक मान्य व्यापार है या नहीं। मुझे यकीन नहीं है कि इसके बारे में समय लगता है या तो टेम्प्लेट का इस्तेमाल लंबे समय-सीमा के व्यापार के लिए भी किया जा सकता है ताकि केवल चार्ट्स की जांच हो या प्रत्येक 1 घंटे, 4 घंटे या दैनिक में एक श्रव्य चेतावनी प्राप्त हो, तो फिर यह एक सेट हो सकता है और भूल सकता है यह हमेशा लोगों को लोगों को सीखने के दौरान कमाने के लिए सक्षम करने के लिए उपलब्ध टेम्पलेट के साथ 12 महीने से अधिक समय तक व्यापार करने के लिए लोगों को सिखाने के लिए एक कोर्स के रूप में विज्ञापित किया गया था। ब्लॉग में कुछ पोस्टर मैं साबित कर सकता हूँ ट्रेडों को खो दिया है, जो नियमों में फिट नहीं था, लेकिन अब सिस्टम को दोष दे रहे हैं या मेरी अखंडता पर सवाल कर रहे हैं कि मैं सभी निष्पक्ष नहीं खोजता हूं जब मेरी हजारों टिप्पणी मेरे असली दृष्टिकोण की प्रशंसा करती है, फ्रैंकी ऊपर। लेकिन मैं थैली वाद-विवाद के लिए लंबे समय तक तैयारी करने के लिए तैयार नहीं हूं और नकारात्मकता के एक गड्ढे में घसीटा जा रहा हूं। मैं सिर्फ इतना नहीं चाहता, I8217m मेरे बहुत से खुश हूँ यहाँ सकारात्मक उत्तर पोस्ट करने वाले लोगों का सवाल जवाब देने में आसान है। जब मंचों पर लाइव क्लास और वेबिनार में चर्चा की जाती है तो वे अच्छी तरह से राज्य करते हैं, वे किसी भी ऐसे इलाके में पार्टी नहीं बनना चाहते हैं, जिस पर कोई नकारात्मकता हो सकती है, जिससे उन्हें विचलित न करें। जो लोग अभी भी सीख रहे हैं वही और साथ ही साथ परेशान नहीं होने के कारण भी समय है। वास्तव में मुझे पाठ्यक्रमों पर लोगों से एआईटीएस पर चर्चा करने के बारे में कई शिकायतें मिली हैं, लेकिन जैसा कि मैंने उन्हें समझाया है कि यह एक लोकतांत्रिक देश है और लोग अपने विचारों के हकदार हैं। मेरा सुझाव है कि वे मंच से दूर रहें, क्योंकि मैंने इसे कभी भी एक अच्छा अनुभव नहीं पाया है और स्वयं सहायता समूह अंधा को अंधा करने के लिए नेतृत्व कर सकते हैं, कोई कैसे कर सकता है लेकिन मैं जो कुछ जानता हूं उसे सिखाना मेरे लिए यहां तक ​​कि यहां पोस्ट नहीं करने से पहले इस बात को देखें, मेरे पास सैकड़ों टेस्टोमोनियल हैं जो अच्छे से काम कर रहे हैं और इसलिए मुझे उनसे मदद करने के लिए अपना समय व्यतीत करना पड़ता है क्योंकि वे मुझे उस के लिए भुगतान करते हैं। एक बार फिर से ब्लॉग रिची के लिए धन्यवाद और मुझे यकीन है कि आप जानते हैं, कृपया तनाव करें यह केवल आपके अनुभव है, और सामान्य रूप में परिणाम का एक उदाहरण नहीं है सबसे पहले, मुझे आपको यह ब्लॉग बनाने के लिए बधाई देना चाहिए। मुझे विश्वास है कि आप एक ईमानदार अध्यापक हैं और आपने अन्य ईमानदार लोगों के लिए एक मंच प्रदान किया है। बहुत सारे sycophantic, affiliate आधारित इंटरनेट साइटों है कि सिर्फ don8217t सच प्रदान करते हैं, अपने ब्लॉग के विपरीत जो ताजा हवा की एक सांस है ब्लॉग की सामग्री भी कई लोगों के लिए बहुत रुचि है, I8217m यकीन है। अगर मैं इतना बोल्ड हो सकता हूं, तो मैं आपके विदेशी मुद्रा यात्रा के अंत के बारे में अपने शुरुआती बयानों के साथ मुद्दा उठाता हूं, जिसमें आप कहते हैं: 8220 आप में से बहुत से, मुझे यकीन है, एआईटीएस काम नहीं कर रहा है यह सबूत के रूप में व्याख्या करें। यह एक गलत व्याख्या होगी। मुझे स्पष्ट रूप से स्पष्ट रूप से बताएं कि मैं निश्चित हूं कि एआईटीएस विदेशी मुद्रा व्यापार से पैसा बनाने का एक लाभदायक तरीका है, लेकिन इसमें काफी समय की आवश्यकता होती है, एंड्रॉएप के धैर्य को उस बिंदु पर प्राप्त करने की आवश्यकता होती है जहां आप लाभप्रद रूप से लगातार व्यापार कर रहे होंगे। 88221 आपका विवरण बस doesn8217t मुझे बिल्कुल समझ में है क्योंकि आप कर सकते हैं 8217t कहते हैं कि आप एक निश्चित है कि प्रणाली पैसा बनाने और फिर कई 8220BUTs8221 जोड़ना होगा उस 8217 के कहने की तरह थोड़ा सा, मुझे वह नीली कार पसंद है अगर केवल लाल होती है यदि आपको 8220 ए काफी समय लगता है, तो आप एंड्रॉएप के लिए धैर्य रखें, जहां आप लगातार व्यापार कर सकेंगे 8221, फिर यह 82117 का काम करता है 8211 के अंत में। यह मानवीय व्यावहारिकताओं की वजह से है और एक बार व्यावहारिक देखने के जीवन के बारे में तौला जाता है, हमें पता चल जाता है कि हमारे मानव अस्तित्व के संदर्भ में विचार किए जाने पर अन्य अवसर अधिक कुशल और लाभदायक होते हैं। दरअसल, आपने इस बिंदु को सुदृढ़ करने के लिए, इस संबंध में, अन्य व्यवसायिक अवसरों का संकेत दिया है। समझदार लोग सब समझते हैं कि हमें सफल होने के लिए सामानों पर कड़ी मेहनत करनी है, लेकिन वह बात नहीं है। मुद्दा यह है कि वहां बहुत अधिक समय कुशल पैसा बनाने के तरीके हैं। अगर हमें कंप्यूटर पर हमेशा के लिए हर दिन दूर फेंकना पड़ता है, तो सिस्टम में काम नहीं करता है क्योंकि हमारा जीवन दुःखग्रस्त हो जाता है, भले ही लाभ परिणाम न हो। क्या मैं इस बात पर आक्रमण करता हूं कि इतने सारे अग्रणी विपणक से बिक्री के साहित्य में दावे हैं जो लगभग हमेशा अति-अवास्तविक और अवास्तविक है इस कथन की सच्चाई का परीक्षण करने के लिए, मैं उन लोगों को आमंत्रित करता हूं जिन्होंने 2 महीने के लिए सिस्टम का उपयोग करने के बाद एटीएस सिस्टम को खरीदने और फिर से पढ़ने के लिए खरीदा और फिर अपने स्वयं के निष्कर्ष तैयार किए। यदि यह अति-प्रक्षेपित है तो यह भ्रामक है यदि यह भ्रामक है, तो यह बेईमान है। मुझे देखने दो कि अगर मैं एआईटीएस की मेरी राय को थोड़ा बेहतर समझा सकता हूं मुझे यह बताने में खुशी है कि टेम्पलेट काम करता है क्योंकि हर दिन के अंत में मैं उपलब्ध सभी लाभकारी ट्रेडों को देख पा रहा हूं। अगर मैंने इनमें से अधिकतर कारोबार किया होता, तो मैं एक अच्छा लाभ अर्जित करता। लेकिन मैंने बहुत से ट्रेडों को याद किया क्योंकि मैं अपने पीसी पर 8217t था, उन्हें सही समय पर 8211 दर्ज करने के लिए और उन ट्रेडों में से कई जो मैंने दर्ज किए थे या तो केवल कुछ पिप्स लाभ के लिए बाहर निकल गया था या बंद हो गया था। तो, हाँ, मैं एक लाभ कमा सकता था I8217d समय था, मेरे पीसी पर कई घंटे 8211 के लिए बैठने के लिए धैर्य 038 अनुशासन और मेरे पक्ष में कुछ भाग्य अनुभव था। मैं अधिकतम लाभ लेने के लिए समय के कुशल उपयोग के बारे में आपकी टिप्पणियों से सहमत हूं। यदि मेरे पास समय का बैग था तो 038 कई महीनों तक इंतजार करने के लिए तैयार था 100 प्रति दिन (सिर्फ एक उदाहरण आकृति) उत्पन्न करने के लिए, तो मैं ऐसा करूँगा। लेकिन मेरे पास अन्य व्यवसाय हैं (I8217m में 3 सीमित कंपनियों के निदेशक, पाइप लाइन में 2 अन्य), जो मुझे पता है कि बहुत कम समय सीमा में और अधिक पैसे का उत्पादन करने के लिए बढ़ाया जा सकता है I8217m खुशी है कि आप इस ब्लॉग को पसंद करते हैं। यह निश्चित रूप से एक दिलचस्प प्रयोग है 038 मेरा मानना ​​है कि भविष्य में इस तरह के ब्लॉग व्यवसाय के सभी अवसरों के लिए आदर्श होंगे। आखिरकार, इन दिनों 8216 सामाजिक सबूत 8217 वह है जो तेजी से उत्पाद बेच रहा है, प्रशंसापत्र नहीं, जो कि कोई भी स्वतंत्र नहीं है। ठीक है, रिचर्ड, आपके उत्तर के लिए धन्यवाद।

No comments:

Post a Comment