Thursday 28 December 2017

बिजैक विदेशी मुद्रा प्रोग्रामर


प्रोग्रामिंग सर्विसेज उच्च जोखिम निवेश चेतावनी: मार्जिन पर अंतर के लिए विदेशी मुद्रा विनिमय और अनुबंध का जोखिम एक उच्च स्तर का जोखिम होता है, और सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं हो सकता है। संभावना यह है कि आप अपने जमा धन से अधिक नुकसान को बरकरार रख सकते हैं और इसलिए, आपको पूंजी के साथ अटकलें नहीं लेनी चाहिए कि आप खोना नहीं कर सकते हैं एफएक्ससीएम द्वारा पेश किए गए उत्पादों का व्यापार करने का निर्णय लेने से पहले आपको अपने उद्देश्यों, वित्तीय स्थिति, जरूरतों और अनुभव के स्तर पर सावधानी से विचार करना चाहिए। आपको मार्जिन पर ट्रेडिंग से जुड़े सभी जोखिमों के बारे में पता होना चाहिए। एफएक्ससीएम सामान्य सलाह प्रदान करता है जो आपके उद्देश्यों, वित्तीय स्थिति या जरूरतों को ध्यान में नहीं रखता है। इस वेबसाइट की सामग्री को व्यक्तिगत सलाह के रूप में नहीं माना जाना चाहिए। एफएक्ससीएम आपको एक अलग वित्तीय सलाहकार से सलाह लेने की सिफारिश करता है पूर्ण जोखिम चेतावनी को पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक करें। एफएक्ससीएम कमोडिटी फ्यूचर्स ट्रेडिंग कमिशन के साथ एक पंजीकृत फ्यूचर्स कमीशन मर्चेंट और रिटेल फॉरेन एक्सचेंज डीलर है और यह राष्ट्रीय फ्यूचर्स एसोसिएशन का सदस्य है। एनएफए 0308179 विदेशी मुद्रा कैपिटल मार्केट, एलएलसी (एफएक्ससीएम एलएलसी) कंपनियों के एफएक्ससीएम ग्रुप (सामूहिक रूप से, एफएक्ससीएम ग्रुप) के भीतर एक ऑपरेटिंग सहायक है। इस साइट पर सभी संदर्भ FXCM को FXCM समूह का संदर्भ लें। कृपया ध्यान दें कि इस वेबसाइट पर दी गई सूचना केवल खुदरा ग्राहकों के लिए है, और यहां कमोडिटी एक्सचेंज अधिनियम सेक्टर 1 (ए) (12) में परिभाषित के रूप में योग्य अनुबंध प्रतिभागियों (यानी संस्थागत ग्राहकों) के लिए कुछ विशिष्ट विवरण लागू नहीं होंगे। कॉपीराइट प्रति 2017 विदेशी मुद्रा पूंजी बाजार सर्वाधिकार सुरक्षित। 55 जल सेंट 50 वीं मंजिल, न्यूयॉर्क, एनवाई 10041 यूएसएआईएम किराया के लिए एक एमक्यूएल 4 प्रोग्रामर हाय, मैं कोड एमक्यूएल 4। मुझे अनुभव है मैं कैसे कोड दिखाने के लिए, यहां एक उदाहरण है। मैं सिस्टम सिस्टम कोट्रेट में एक यादृच्छिक सिस्टम देखा था, और इसे कोडित करने का निर्णय लिया, आपको दिखाने के लिए मैं कर सकता हूं लिंक यहां है: forexfactoryshowthread. phpt71661 यहां.ex4 फ़ाइल संलग्न है। सिस्टम से इसकी तुलना करें देखो अगर यह अच्छी तरह से समझाया तरह काम करता है यदि आप मुझे सिस्टम के लिए कोड लिखना चाहते हैं, तो मुझसे संपर्क करें: दस्तापेयुक्गमेल और हम मूल्य एक साथ काम कर सकते हैं। कस्टम विशेषज्ञ सलाहकार या संकेतक का अनुरोध करें: डस्टाप्युक कोटेटक्वाट जीमेल कॉम कॉमर्सल सदस्य में शामिल हुए सितम्बर 2007 901 पोस्ट यह कैसे काम करता है। 1) मैं आपको कीमत बताऊंगा यदि आप सहमत हैं, तो मैं शुरू करूँगा। यदि आप असहमत हैं, तो हम कुछ काम करेंगे। 2) मैं जांचता हूं कि यह सही ढंग से क्रमादेशित है या नहीं। 3) मैं आपको एक्स 4 की समाप्ति और निजी क्षेत्र को परीक्षा देने के लिए दूँगा, बैकटेस्ट नहीं, यह देखने के लिए कि वह सही ढंग से कोडित है 4) जब आप भुगतान करने के लिए तैयार हैं, तो मैं समाप्ति बंद कर दूंगा और बैकटेस्टिंग को सक्षम करूँगा। मैंने फ़ॉरेक्सफ़ैक्चर में, लोगों के लिए प्रोग्राम (एमकेएल 4) को कोडित किया है ध्यान रखें। कस्टम विशेषज्ञ सलाहकार या संकेतक का अनुरोध करें: डस्टाप्युक कोटेटक्वाट जीमेल com अगस्त 2006 में शामिल हुए स्थिति: स्प्रिंगर 66 पोस्ट यह कैसे काम करता है। 1) मैं आपको कीमत बताऊंगा यदि आप सहमत हैं, तो मैं शुरू करूँगा। यदि आप असहमत हैं, तो हम कुछ काम करेंगे। 2) मैं जांचता हूं कि यह सही ढंग से क्रमादेशित है या नहीं। 3) मैं आपको एक्स 4 की समाप्ति और निजी क्षेत्र को परीक्षा देने के लिए दूँगा, बैकटेस्ट नहीं, यह देखने के लिए कि वह सही ढंग से कोडित है 4) जब आप भुगतान करने के लिए तैयार हैं, तो मैं समाप्ति बंद कर दूंगा और बैकटेस्टिंग को सक्षम करूँगा। मैंने फ़ॉरेक्सफ़ैक्चर में, लोगों के लिए प्रोग्राम (एमकेएल 4) को कोडित किया है ध्यान रखें। या नहीं केसर के रूप में हो सकता है या नहीं क्या आप कभी भी मुझे भुगतान करने के लिए, मेरे अपने ea के लिए कड़ी मेहनत के लिए या आप बस स्वार्थी हो जाएगा रहे हैं फिर। आपने कहा था कि आप दूसरे प्रोग्रामरों द्वारा 2,000 घोटाले हुए हैं। कुंआ। तुमने मुझे घोटाला नहीं किया मैं आप के लिए सच्चा था, और आप को परीक्षा के लिए ex4 दिया, और आप नियमों से खेलते नहीं किया, हुह लोग फॉरेक्सफ़ैक्टरी, आपको क्या लगता है कि मुझे उसके साथ क्या करना चाहिए या किसी को अगर वह वह मुझे फिर से करता है, जैसे कि पीटर (स्प्रिंगर (यह एक से ऊपर का पोस्ट)) कस्टम विशेषज्ञ सलाहकार या संकेतक का अनुरोध करें: दस्तापेक कोटेटक्वाट जीमेल कॉम या नहीं क्या आप कभी भी मुझे भुगतान करने के लिए कर रहे हैं, अपने ea के लिए मेरी कड़ी मेहनत के लिए या आप सिर्फ स्वार्थी हो जाएगा। फिर। आपने कहा था कि आप दूसरे प्रोग्रामरों द्वारा 2,000 घोटाले हुए हैं। कुंआ। तुमने मुझे घोटाला नहीं किया मैं आप के लिए सच्चा था, और आप को परीक्षा के लिए ex4 दिया, और आप नियमों से खेलते नहीं किया, हुह लोग फॉरेक्सफ़ैक्टरी, आपको क्या लगता है कि मुझे उसके साथ क्या करना चाहिए या किसी को अगर वह वह मुझे फिर से करता है, जैसे कि पीटर (स्प्रिंगर (यह एक से ऊपर का पोस्ट)) इसके बाद स्प्रिंगर ने आपको भुगतान करने के बाद भुगतान नहीं किया (जैसे, आपने उसे mq4 फ़ाइल दी) मैं एक सरल रणनीति कोड चाहता हूं जो मेरे लिए सही होना चाहिए लेकिन मैं चाहता हूं कि यह मापदंडों के साथ मैं जो भी देखूं, उसके लिए इसकी सही जांच करे। अगर मैंने जो कहा वह व्यापार के लिए एकदम सही है जैसा यू पता है धन एक बाधा नहीं है एक दिन व्यापारिक लाभ मैं इसे एक सुंदर लाभ रणनीति शर्त। इस धागे से मैं मैकडा हिस्टोग्राम और स्काइज़न पोस्ट और मैकोड क्रॉसओवर सिग्नल चेतावनी में संकेत चेतावनी का उपयोग करता हूं। केवल अंतर मैं उपयोग किए जाने वाले पैरामीटर के साथ है मैं क्रमशः पैरामीटर (1,2, 18) का उपयोग करता हूं मैं पैरामीटर (1,2,1) के साथ कस्टम सूचक फ़ील्ड में एक कस्टम सूचक मैक का उपयोग करता हूं। यदि आप इसे 15 मिनट की समय सीमा में कर सकते हैं, तो आप उन सभी को देख सकते हैं। मेरे पास किसी भी विशेषज्ञ विदेशी मुद्रा प्रोग्रामर और व्यापारी के रूप में स्थितियां और नियम देने के बावजूद आप मेरे द्वारा कार्यशील मुद्दों का विश्लेषण कर सकते हैं- सिस्टम उपयोगकर्ता इसलिए यदि ओक्साना मुझे कोड प्राप्त करने में मदद करने के लिए तैयार है तो मैं खुश रहूंगा- न केवल खुशी, कोडिंग में एक धीरज और मानसिक पीड़ा को अच्छी तरह से पुरस्कृत किया जाना चाहिए। मुझे यह बताने की हिम्मत है कि मेरा सिस्टम सही कोडित है। एक दिन का लाभ एक कृत्रिम बुद्धि के लिए माउंट होगा ईए हाँ कुछ 100 भी। आशा है कि आप मेरे अनुरोध पर विचार करेंगे। आशा है कि मुझे कोई बेईमान नहीं मिल सकता है मैं एक एफएक्सडीड असली लाइव खाता और एफएक्सओपें में एक डेमो का उपयोग करने के बारे में हूं। मैं संकेत तीरों (मैकोड क्रॉसओवर सिग्नल चेतावनी) के आधार पर खरीदने और बेचने की कोशिश करता हूं (मेरा मतलब नहीं है कि ग्राफिकल प्रस्तुति) लेकिन संकेत जनरेटर और मैकडी हिस्टोग्राम के साथ एक स्पष्ट तुलना। मैं आपको पेपैल के माध्यम से अपना मुनाफा वापस लेने के लिए भुगतान कर सकता हूं अगर आत्मविश्वास मेरा रास्ता नहीं है तो मैं अपने सिस्टम में निश्चित नहीं हो सकता जिस तरह से ईए सभी को फायदा हो सकता है यदि आप इसे निजी के रूप में व्यवहार करना चाहते हैं तो मुझे मेल या मुझे ईमेल कर सकते हैं I यह ईए आपको एक दुःस्वप्न नहीं ले सकती है, क्योंकि यह दूसरों की तुलना में आपके लिए सरल मूर्खतापूर्ण है यदि ओक्साना अस्वीकार (या यदि व्यस्त है) आशा है कि इस छोटे ईए कुछ मुझे मदद कर सकता है और मेरे लिए एक ईए बना सकता है, तो मुझे केवल एक चीज की जरूरत है विकल्प का विश्लेषण करना और गैर-कार्यरत लोगों के बजाय विश्वसनीय ईए देना होगा। यह निश्चित रूप से फ़ोरम में कई और साथ ही प्रोग्रामर को मददगार होगा यदि वह खुद व्यापारी है। थोड़ा सा विश्लेषण एक जरूरी है। इसकी जटिल नहीं है बीटीडब्ल्यू, क्या आप वाकई (1,2,18) और (1,2,1) पैरामीटर का उपयोग करना चाहते हैं, क्योंकि यह मेरे लिए बहुत आक्रामक लगता है मैंने यहां पोस्ट किया है और ओक्साना भेज दिया है। लेकिन मुझे यकीन है कि मैं उन मापदंडों का उपयोग करना चाहता हूं। यदि आप उन्हें संदेह करते हैं कि उन्हें मैकोड क्रॉसओवर सचेत और सिग्नल (संकेतक के लिए लिंक का उपयोग करें) पर उन्हें जांचें तो वे उत्पादन करते हैं। आप को आश्चर्यचकित किया जाएगा अगर हम भी तीर का पालन करें तो हम काफी लाभान्वित होंगे। यकीन है कि उन्हें 15 मिनट के चार्ट में जांचें और यदि प्रोग्रामिंग सही है तो मानदंड काम करेंगे। बाजार के माध्यम से सवारी करना और भविष्य की मांग पर रणनीति नहीं है यह एक खुली परियोजना है और आप लोग आम विकास के परिप्रेक्ष्य के लिए मार्गदर्शन कर सकते हैं, और मुझे कर्ज कम करने में मदद करेंगे (हाँ, मैं वादा करता हूं कि मैं व्यापारिक दुर्घटना के कारण 45k यूएसडी ऋण के बराबर हूं और अब मैं तेजी से कमाई के लिए विदेशी मुद्रा में हूं। संदेह है। मुझे पता है कि विदेशी मुद्रा क्षेत्र दोगुना हो जाता है.होप आप लोग मेरी मदद करते हैं, जैसा कि फ़ोरम में किसी का मतलब है, एक स्मा की 1 रणनीति और एसएएम 1 की खुली है और उनका क्रॉस ओ ओवर परिपूर्ण होगा। 1 अगली बार दृष्टिकोण प्रदान करेगा। आदेश को बंद करने और खोलने पर पूर्णता वाला एक सांकेतिक शब्दों में कहें, सरल सीएएमए 1 ओपन और एसएमए 1 करीबी रणनीति के साथ 90-95 पूर्णता बनाएगी। मैं शर्त लगा सकता हूँ कि कोडर्स को ईए को मार डालो। मुझे यकीन नहीं है कि मैं एक सांकेतिक शब्दों में कहलाता हूं, लेकिन साथ ही निकटता शानदार है। अगर यह इच्छा है तो यह कार्यक्रम एसएमए संकल्पना होगा। यह आपको आक्रामकता दिखा सकता है, लेकिन सच्चाई यह है कि ये एक तरह से नहीं है। नया परीक्षण। हमें उन्हें जांचने दो। CONFIDENCE एकमात्र तरीका है। (काफी नुकसान के बाद हम बहुत कुछ नहीं कर सकते हैं) प्रिय एडमैन विवरण रणनीति के लिए पेज 2 में अगले पोस्ट में हैं। आप इसे ठीक करने के बारे में सोचने के लिए चाहते हैं। अगर ओक्साना बहुत व्यस्त या अस्वीकार कर रहा है तो आप मुझसे संपर्क कर सकते हैं, लेकिन हमें इस परियोजना पर ओक्साना के उत्तर की प्रतीक्षा करनी चाहिए। बीटीडब्ल्यू, क्या आप वाकई (1,2,18) और (1,2,1) पैरामीटर का उपयोग करना चाहते हैं, क्योंकि यह मेरे लिए बहुत आक्रामक लगता है हाय एडमैन आप एक और आक्रामक परियोजना कर सकते हैं यह एक सरल चलती औसत पार है, हाँ, आप मापदंडों पर चलते हुए मानदंडों में धराशायी हो जाएंगे। सरल चलती औसत 1 (खुली) (लाल) सरल चलती औसत 1 (करीब) (नीला) लाल अर्थ के ऊपर नीले पार क्रॉस (लंबी) खरीदते हैं। नीले रंग के ऊपर लाल पार करने का मतलब लघु (बेचना) है आज तक मैंने कई मापदंडों के साथ कई ईएएस की जांच की है, कई लोग समझ नहीं पाते हैं कि मैं क्या करता हूं (कभी-कभी पूर्णता एक गंभीर बीमार होती है-यह उल्टा हो जाता है)। इसलिए एक बार अगर बार खरीदने या बेचने से उलट होता है तो ईए को स्थिति बंद करनी चाहिए और बार की प्रवृत्ति को खोलना चाहिए। ट्रेडिंग के वैकल्पिक सरल मोड को सोचते हुए। एक हर्षजनक तरीके से एक कार्यक्रम हो सकता है (हरित सलाखों हमेशा खरीदता है और हमेशा सफेद सलाखों को बेचता है) हरे से लंबे समय तक स्थितियों को खोलने के लिए क्यों नहीं। । यदि हां, तो यह दुनिया की सबसे बड़ी रणनीति है जो मुझे लगता है। सोच अलग हो सकती है - मैं दलालों की कमाई के बारे में चिंतित नहीं हूं, मुझे मेरी परवाह है यह एक मुश्किल कदम में हो सकता है लेकिन एक परीक्षण हमेशा की तलाश में लायक है कोई वित्तीय जानकारी नहीं, कोई तनाव नहीं। कोई रुझान, कोई सीमा नहीं, कोई समाचार चिंताएं नहीं। एडमैन काम करने के लिए तैयार है बल्कि पिछले पैटर्न और वायदा के बारे में सपने पर काम करने के लिए। किसी भी तरह से अगर आप पूर्णता के लिए एसएमए प्रक्रिया को कोडित कर सकते हैं तो एक वरदान प्रतीक्षा करता है। मैंने यहां पोस्ट किया है और ओक्साना भेज दिया है। लेकिन मुझे यकीन है कि मैं उन मापदंडों का उपयोग करना चाहता हूं। यदि आप उन्हें संदेह करते हैं कि उन्हें मैकोड क्रॉसओवर सचेत और सिग्नल पर संकेत मिलता है (संकेतक के लिए लिंक का उपयोग करें) तो वे उत्पादन करते हैं। आप को आश्चर्यचकित किया जाएगा अगर हम भी तीर का पालन करें तो हम काफी लाभान्वित होंगे। यकीन है कि उन्हें 15 मिनट के चार्ट में जांचें और यदि प्रोग्रामिंग सही है तो मानदंड काम करेंगे। बाजार के माध्यम से सवारी करना और भविष्य की मांग पर रणनीति नहीं है यह एक खुली परियोजना हो और आप आम लोगों के लिए मार्गदर्शन कर सकते हैं। हां, मैंने उन पदों से पहले उन पैरामीटरों की कोशिश की है, जो आपने थ्रेड से संकेतक का उपयोग करते हुए पहले उल्लेख किया था। उस पैरामीटर का उपयोग करके मैं बहुत सारे तीरों को देखता हूं, जो मुझे लगता है कि इनमें से अधिकतर कम से कम लाभ दे रहे हैं यदि निष्पादन का समय लेते हुए खाते में ध्यान देना। इस से मुनाफा पाने का एकमात्र तरीका (लेकिन इन तीरों से लाभ पाने का एक छोटा सा मौका है- शॉर्ट-टाइम ट्रेड्स) जब तीर (अधूरा बार) दिखाई दे रही है, लेकिन एक बार ऐसा होता है जिसमें विपरीत तीर के साथ पूरा हुआ, , अगर यह कार्रवाई करने से पहले पट्टी को पूरा करने का इंतजार करता है (किसी आदेश को बंद करने से) यह कुछ पिप्स (जहां थोड़े समय के ट्रेडों के लिए कुछ पिप्स महत्वपूर्ण हैं) बीटीडब्लू को याद करेंगे, बस आपको याद दिलाने के लिए कि मैं नहीं अब मुफ्त में कोडिंग, और चूंकि आईआईएम वर्तमान में असली धन के साथ व्यापार नहीं कर रहा है (एक विश्वसनीय ब्रोकर पर न्यूनतम जमा के लिए पर्याप्त फंड नहीं है), इसलिए किसी ईए को भी अगर इसके एक पवित्र grails मेरे लिए उपयोगी हो, तो मुझे मई के साथ व्यापार करने के लिए कोई पैसा नहीं होगा अन्य कॉडर्स इन परियोजनाओं को मुफ्त में कर सकते हैं खुलकर आदमी होने के लिए ठीक है मैंने आपको मुफ्त में कोड के लिए नहीं पूछा मैं कुछ प्रोग्रामर देख सकता हूं जो दूसरों को समय और पैसा बर्बाद कर रहा है और कई अन्य मंचों को। विफल करने की रणनीति के मुख्य कारण ईए के माध्यम से है। स्प्रेड और स्लिप्पेज पर विचार करने के बाद (यहां मैं तीरों का उल्लेख नहीं करता - इसका एक ग्राफिकल प्रस्तुतीकरण) और तीर को लोड करने के लिए समय लगता है और मेरा मतलब है इसका संकेत। मेरे पास एक सांकेतिक शब्दों में बदलनेवाला था, जिसने सफलतापूर्वक तीर-संकेत जनरेटर के साथ मुझे सफलतापूर्वक कोडित किया था। नहीं मूल रूप से तीर यह ठीक काम किया लेकिन उन्होंने अपने नियमों का पालन किए बिना स्वयं पर काम किया उसने मुझे व्यक्त करने की अनुमति नहीं दी थी एक मशीन की तरह काम करना कभी भी एक संवेदक को पूर्णता प्रदान नहीं करेगा, पूर्णता न केवल रणनीति पर काम करती है बल्कि वह अपने निष्पादन संबंधी मानदंडों के साथ विकसित आधार विचारों के कोडर विवेक पर भी काम करती है। क्या आप असली दलाली जानते हैं - कोई भी नहीं इसलिए प्रोग्रामिंग उन लोगों के लिए मजेदार नहीं होना चाहिए, जो विदेशी मुद्रा व्यापार में रहते हैं। इसकी नहीं मेरी होबी वैसे भी अगर मैं इसे पूर्णता के लिए कोडित हूँ मैं इसके लिए भुगतान करने के लिए तैयार हूँ कहते हैं मैं बहुत कुछ व्यक्त करना चाहते हैं। मैं 50 रुपये का भुगतान करने के लिए तैयार हूं। और निष्पादन विश्लेषण और पूर्णता पर - मैं बेहतर विकास का मतलब हूं - मैं इस साधारण ईए के लिए 200 रुपये तक का भुगतान करने के लिए तैयार हूं। मुझे एक प्रोग्रामर के रूप में एक बड़बड़ााना नहीं चाहिए क्योंकि मैं खुली बातें करने की हिम्मत करता हूं। egther mql परेशानी होनी चाहिए या सांकेतिक शब्दों में बदलनेवाला गलत होना चाहिए। बाजार की स्थितियों के अलावा जब संकेतों को पार करने के बिना सही संकेतों पर क्रॉस तो सांकेतिक शब्दों में बदलनेवाला की जिम्मेदारी सही मापदंडों दिया जाता है, जबकि एक स्पष्ट उत्पादन लाने के लिए। वैसे भी आप तक जो भी मैंने कहा था कि परियोजनाओं का भुगतान किया जाएगा। जैसा कि आप कहते हैं कि पैसे के लिए कोडिंग करते हैं, मैं पैसे के लिए ईए करता हूँ मुझे ईए के रूप में कुछ भी नहीं और बेकार जंक के लिए भुगतान क्यों करना चाहिए? उम्मीद है कि आप इस उपाय के लिए ईमान लायेंगे। तो ठीक से दोनों ईएएस की कोशिश करो मैं प्रत्येक के लिए 50 का भुगतान करने के लिए तैयार हूं और इसके अतिरिक्त अनुशंसुणों को पूरा करने के लिए मैं हर ईए के लिए 200 का भुगतान करेगा। किसी भी कॉडर्स को पूर्णता के लिए तैयार कर रहे हैं यदि ऐसा है तो मैं किसी भी राशि खर्च करने के लिए तैयार हूं। रणनीति सरल है लेकिन एक संकेत एमएसीडी क्रॉसओवर शून्य रेखा पर आधारित है जैसे कि इतिहास को उसी तरीके से काम करता है। तब से क्यों एक चुनौती के रूप में काम नहीं किया। आईटी को भी उपयोगकर्ता के रूप में अच्छी तरह से सेवा करनी चाहिए, जो भी पीड़ित हैं। उम्मीद है कि यह सभी प्रोप्रायम्स के लिए एक चुनौती है, जो पूर्णतः कम नहीं है। वैसे भी अब मैं पूर्णता के लिए भुगतान करने के लिए तैयार हूँ। कैसे के बारे में coders

No comments:

Post a Comment